You are here
Home > New Launches > नए BS6 इंजन के साथ आई Mahindra Bolero; जाने फीचर्स

नए BS6 इंजन के साथ आई Mahindra Bolero; जाने फीचर्स

mahindra-bolero

Mahindra & Mahindra ने अपनी सबसे लोकप्रिय एसयूवी Bolero को नए BS-6 इंजन के साथ अपडेट किया है लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसे डीलरशिप नेटवर्क के पास पहुंचाना शुरू कर दिया है। कंपनी ने इसमें कई नए बदलाव किये है Mahindra Bolero

Advertisement
में नया फ्रंट ग्रिल दिया गया है साथ ही साथ इसमें डे एंड नाईट एलईडी रनिंग लाइट्स और एकदम नया फ्रंट बम्पर इस्तेमाल किया गया हैं। तो आईये इस पॉपुलर एसयूवी की डिटेल्स हम आपको देते है-

लुक और डिजाईन-    

लुक और डिजाईन की बात की जाये तो Mahindra Bolero में नया फ्रंट ग्रिल दिया गया है साथ ही साथ इसमें डे एंड नाईट एलईडी रनिंग लाइट्स और एकदम नया फ्रंट बम्पर इस्तेमाल किया गया हैं। साथ ही साथ इसमें BS-6 क एक बैज भीं लगाया गया है और इसमें एकदम नई डिजाईन के फोग्ग लैम्प्स देखने को मिलते है।  

Read Also: Hero Xtreme 160R बहुत जल्द हो सकती है लांच

इंजन और पॉवर-

Mahindra Bolero में अपडेटेड BS-6 उत्सर्जन मानक वाला 1.5-लीटर, 3-सिलिंडर mHawk D70 इंजन का प्रयोग किया गया है यह इंजन 70 BHP की पॉवर और 195 Nm का टार्क उत्पन्न करता है।  

फीचर्स-

फीचर्स की बात करे तो महिन्द्रा बोलेरो में नया स्टीयरिंग व्हील, ब्राउन कलर डैशबोर्ड, ग्लॉसी डार्क ब्राउन फिनिश, म्यूजिक सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर जैसे फीचर्स दिए गये है।

Mahindra Bolero: फोटो साभार-www.mahindrabolero.com

सेफ्टी फीचर्स- 

सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो Mahindra Bolero में पावर विंडो, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर, डुअल फ्रंट एयरबैग, स्पीड अलर्ट , ईबीडी के साथ एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गये है।

Read Also: Hyundai Venue Diesel BS6 हुई लॉन्च; जाने फीचर्स

वैरिएंटस और कीमत-

Mahindra Bolero को 4 वैरिएंट में लांच किया जायेगा यह 4 वैरिएंट है- एलएक्स, एसएलई, एसएलएक्स और जेडएलएक्स। वही अगर बात करे कीमत की तो इसकी अनुमानित एक्स-शोरूम कीमत 7.98 लाख से 10 लाख रुपये के बीच हो सकती है। यह कीमत एसयूवी के बीएस4 वेरियंट के दाम के लगभग बराबर है। हालांकि, आने वाले महीनों में इसकी कीमत में करीब 70 हजार रुपये की बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

Top