You are here
Home > News > Honda WR-V BS-6 की बुकिंग शुरू; सिर्फ 21000 देकर करे बुक

Honda WR-V BS-6 की बुकिंग शुरू; सिर्फ 21000 देकर करे बुक

2020-honda-wr-v

हौंडा कार्स इंण्डिया ने 2020 Honda WR-V की प्री-बुकिग शुरू कर दी है इसकी बुकिंग मात्र 21000 की धनराशि देकर आप कर सकते है । होंडा कार्स इंडिया ने हाल में ही 2020 Honda WR-V से पर्दा उठाया था कंपनी का दावा है कि यह कार ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने में सफल होगी । 2020  Honda WR-V में कई बदलाव देखने को मिलते है जिनकी बात हम आगे करेगे-

लुक और डिजाईन 

लुक और डिजाईन की बात करे तो नयी Honda WR-V में काफी बदलाव देखने को मिलता है। कंपनी ने थर्ड जेनेरेशन ‘जैज’ कार से प्रभावित होकर होंडा ने अपनी कार में लुक को और आकर्षक बनाने का फैसला लिया था जिसमे वह कामयाब भी हुई है । नई होंडा WR-V में नए बंपर दिए गए हैं, साथ ही इसमें आपको नई मल्टीपल स्लेट ग्रिल भी देखने को मिलेगी , जिसने गाड़ी का फ्रंट लुक पूरा बदल दिया है। नई होंडा WR-V में ब्लैक इंसर्ट के साथ नई LED फॉग लैंप हाउसिंग दी गई है, अब यह कार पहले के मुकाबले ज्यादा आकर्षक और बोल्ड हो गयी है।

Read Also: Skoda Octavia RS 245 की बुकिंग हुई शुरू जानिए फीचर्स

इंजन और पॉवर

2020 Honda WR-V के इंजन और पॉवर की बात करे तो यह  1.5 Litres i-DTEC Diesel Engine और  1.2 Litres i-VTEC Petrol Engine के साथ आती है । इसका 1.5 ली डीजल इंजन  3600 आरपीएम पर 100 PS की पॉवर और 1750 आरपीएम पर 200 Nm का टार्क जेनरेट करता है। वही इसका 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन  6000 आरपीएम पर  89 बीएचपी की पावर और 4800 आरपीएम पर  110 एनएम का टॉर्क देता है। ट्रांसमिशन की बात करे तो  WR-V में मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलता है।    

सेफ्टी फीचर्स

कार में सेफ्टी के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रिअर पार्किंग सेंसर्स और रिअर पार्किग कैमरा 3 डिस्प्ले मोड के साथ जैसे फीचर मिलते हैं। इसमें डे नाईट आरवीएम, पिंच गार्ड के साथ ड्राईवर साइड विंडो और इंटेलिजेंस ब्रेक पैडल जैसे फीचर्स मिलते है।  

Read Also: Volkswagen Tiguan AllSpace, जानें कीमत और फीचर्स

अन्य फीचर्स

इस कार में फीचर स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट के साथ 7-इंच टचस्क्रीन, सनरूफ, रिअर कार एसी वेंट्स जैसे फीचर्स देखने को मिलते है इसमें आपको 363 ली का बूट स्पेस मिलता है।

जल्द होगी लांच

यह कार अगले महीने लांच हो सकती है फिलहाल अभी इसकी बुकिंग्स शुरू है अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो मात्र 21000 की धनराशि देकर इसकी प्री-बुकिंग कर सकते है।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

Leave a Reply

Top