You are here
Home > News > TVS Motors ने खरीदी 122 साल पुरानी ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी

TVS Motors ने खरीदी 122 साल पुरानी ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी

TVS-Motors

COVID-19 Stay Home, Stay Safe www.askmeauto.com

पूरी दुनिया जहां कोरोना वायरस के चलते आर्थिक मंदी की चपेट में है वही इन सब के बीच ऑटोमोबाइल जगत से एक बड़ी खबर आई है, भारत की दिग्गज मोटरसाइकिल कंपनी TVS Motors ने ब्रिटेन की 122 साल पुरानी कंपनी Norton Motorcycle

Advertisement
को खरीद लिया है। Norton Motorcycle ब्रिटेन की एक प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल ब्रांड है लेकिन खबरों के मुताबित उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नही थी इसलिए वह अपने ऑर्डर्स को पूरा करने में असमर्थ थी। इसके अलावा कंपनी के पिछले मालिक स्टुअर्ट गार्नर को भी कथित तौर पर धौखाधड़ी के कई मामलों के लिए जांच के दायरे में रखा गया है।

Read Also: Tata Nexon EV बनी देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक कार

क्या कहा TVS Motor Company के संयुक्त प्रबंध निदेशक ने

इस अवसर पर TVS Motor Company के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने कहा कि “कंपनी के लिए यह महत्वपूर्ण समय है। Norton एक प्रतिष्ठित ब्रटिश ब्रांड है जो कि दुनियाभर में जाना जाता है। वैश्विक स्तर पर इस ब्रांड की उपस्थिति हमें एक शानदार अवसर प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा मौका है जब यह सौदा हमारे ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगा।” साथ ही साथ उन्होंने कहा

हमें उम्मीद है कि भविष्य में एक साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे और इस बेहतर अवसर का लाभ उठाएंगे। टीवीएस मोटर्स अपने कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ मिलकर Norton मोटरसाइकिल ब्रांड की सफलता के लिए काम करेगी।

Read Also: 2020 Volkswagen Polo BS-6 लांच; जाने कीमत और फीचर्स

WWW.ASKMEAUTO.COM

Norton Motorcycle है ब्रिटेन का एक प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल ब्रांड-

Norton Motorcycle Company जिसे पहले Norton Motors, Ltd. के नाम से जाना जाता था ब्रिटेन का एक प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल ब्रांड है। इस कंपनी की शुरुआत 1898 में बर्मिंघम में जेम्स लैंसडाउन नॉर्टन ने की थी। इस कंपनी की Commando, 961 Cafe Racer MKII, Commando 961 Sport MKII, Dominator और V4 RR जैसे बाइक्स पूरी दुनिया में मशहूर है। TVS Motors इससे पहले BMW के साथ भी करार कर चुकी है और भारत में BMW की BMW G 310R और BMW G 310 GS जैसे बाइक्स TVS Motors के प्लांट में ही मैन्युफैक्चरिंग की जा रही है।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

 

Leave a Reply

Top