You are here
Home > News > Volkswagen T-Roc के लिए कंपनी ने पार किया 300 बुकिंग्स का आंकड़ा

Volkswagen T-Roc के लिए कंपनी ने पार किया 300 बुकिंग्स का आंकड़ा

volkswagen-t-roc

फोक्सवेगन भारत में बिल्कुल नई टी-रॉक SUV लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है अब कंपनी की तरफ से प्रतिक्रिया आई है कि इस एसयूवी के लिए कंपनी ने 300 बुकिंग्स का आंकड़ा पार कर दिया है Volkswagen T-Roc

Advertisement
को हाल में ही नॉएडा में आयोजित हुए एशिया के सबसे बड़े मोटर शो Auto Expo 2020 में पेश किया था Volkswagen T-Roc भारत में  कंप्लीट्ली बिल्ट यूनिट (CBU) व्हीकल के तौर पर आएगी।

Read Also: Mahindra XUV 300 का नया वर्जन जल्द होगा लांच; होगी और ज्यादा पावरफुल

T-Roc केवल एक पेट्रोल-स्वचालित एसयूवी होगा जिसमें 1.5-लीटर टीएसआई इंजन होगा जो 148 बीएचपी और 240 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करेगा। भारत में आने वाला मॉडल 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ स्टैंडर्ड आएगा।

फोक्सवेगन टी रॉक का मुकाबला भारत में जीप कंपास, एमजी हेक्टर, टाटा हरियर जैसे कारो से होगा ऐसे में इस कार की कीमत बहुत मायने रखती है अतः कंपनी इस कार की कीमत 18-19 लाख रुपए के बीच रख सकती है।

Read Also: Honda WR-V BS-6 की बुकिंग शुरू; सिर्फ 21000 देकर करे बुक

Volkswagen T-Roc युवाओ को ध्यान में रखते हुए डिजाईन की गयी है इस कार में फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेटं सिस्टम मिलेगा जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा और एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देगी। इस एसयूवी में कंपनी ऑटोमैटिक 2-जोन क्लाइमेट कंट्रोल भी देगी और साथ ही एक पैनोरामिक सनरूफ भी दिया जाएगा। इस कार में आपको LED हेडलैंप्स, LED DRLs, डुअल-टोन एलॉय व्हील्स, LED टेललैंप्स और रूफ रेल्स देखने को मिलेगा।  

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

Top