You are here
Home > News > Auto Expo 2020: Force Gurkha का कस्टमाइज वर्जन पेश

Auto Expo 2020: Force Gurkha का कस्टमाइज वर्जन पेश

Force-Gurkha
Force Motors ने ऑटो एक्सपो 2020 में BS6 इंजन के साथ अपडेटेड Gurkha SUV को पेश किया। इसके अलावा कंपनी Force Gurkha का मोडिफाइड वर्जन भी ऑटो एक्सपो में पेश किया। कस्टमाइज्ड Gurkha को प्रोडक्शन में शामिल नहीं किया जाएगा। यह Force Motors का यह एक स्पेशल प्रोजेक्ट है जिसे आप ऑटो एक्सपो में देख सकते हैं।

Auto Expo 2020 में कई देश की कंपनिया अपने वाहनों का प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में Force Motors ने भी अपनी पॉपुलर ऑफरोड SUV Force Gurkha का का कस्टमाइज वर्जन Auto Expo 2020 में पेश किया जो सबकी आकर्षण का केंद्र रही।

लुक और डिजाईन-

Force Gurkha देखने में ही एक रफ एंड टफ SUV लगती है Gurkha में फ्रंट की तरफ बड़ा बुल गार्ड दिया हुआ है। इसमें एलईडी डीआरएलएस के साथ गोल प्रोजेक्टर हेडलैम्प दिए है। इसके सभी कोनों पर डबल हाइड्रॉलिक्स कॉइल स्प्रिंग इंडिपेंडेंट सस्पेंशन मिलते हैं जो कार को हाई ग्राउंड क्लियरेंस देते हैं। इसमें एक स्नोर्कल टनल, बूट पर लगे दो स्पेयर टैंक और रोलओवर प्रोटेक्शन केज ,हेवी ड्यूटी विंच और स्नॉर्कल देखने को मिलते है।

Force Gurkha में  विंडशील्ड और विंडोज के चारो तरफ मेटल का इस्तेमाल किया  गया है, जो इसे अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करेगे Gurkha के रूफ पर आपको 4 एक्स्ट्रा लाइट भी देखने को मिलेगी। Auto Expo 2020 में पेश की गयी यह SUV मिलिटरी ग्रीन शेड कलर में थी जो देखने में काफी आकर्षक लग रही थी।

Follow Us On Twitter

इंजन और ट्रांसमिशन-

आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि कस्टमाइज्ड Gurkha को प्रोडक्शन में शामिल नहीं किया जाएगा। यह Force Motors का यह एक स्पेशल प्रोजेक्ट है जिसे आप ऑटो एक्सपो में देख सकते हैं।

इसमें 2.6 लीटर का BS-6 इंजन दिया गया है जो कि 88 bhp की मैक्स पॉवर जनरेट करता है इसके टार्क के बारे में अभी कोई जानकारी नही प्राप्त है इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का प्रयोग किया गया है जो चारों पहियों पर पावर सप्लाई करता है।

यह केवल डिस्प्ले के लिए बनाया गया मॉडल है जो कि ऑटो एक्सपो में आकर्षण का केंद्र बना रहा।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

Read Also-

Leave a Reply

Top