You are here
Home > News > भारत में लॉन्च हुई Hero XPulse 200 रैली किट

भारत में लॉन्च हुई Hero XPulse 200 रैली किट

xpulse 200

भारत की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता Hero Motocorp ने पिछले साल Xpulse 200 को एंट्री-लेवल एडवेंचर मोटरसाइकिल के रूप में पेश किया था। अब बाइकमेकर ने इस साल XPulse 200 रैली किट को भारत में लांच किया है जिसकी कीमत 38,000 रुपये से शुरू होती है।

Advertisement

Read Also: Mahindra XUV300 को मिला पहला Global NCAP ‘Safer Choice’ अवार्ड

Hero Motocorp ने जयपुर में सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआईटी) में World हीरो वर्ल्ड 2020 ’कार्यक्रम की मेजबानी की है। अगले पांच से सात वर्षों में, देश का सबसे बड़ा दोपहिया वाहन निर्माता दुनिया भर में ग्राहकों के लिए प्रासंगिक “गतिशीलता समाधान की अगली पीढ़ी” बनाने का लक्ष्य रखता है। इसके लिए कंपनी ने 10,000 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है।

रैली किट मानक XPulse के साहसिक ऑफ-रोडिंग विशेषताओं पर बनाता है और हीरो का कहना है कि यह “शौकीनों के लिए आदर्श मोटरसाइकिल और ऑफ-रोडिंग के लिए उत्साहित” होगा। दावा किया गया है कि डकार जैसी प्रतिस्पर्धात्मक रैलियों में ब्रांड की विशेषज्ञता से प्रभावित और विकसित किया गया है।

Read Also: Toyota Vellfire भारत में होगी लांच, जाने डिटेल्स

XPulse 200 रैली किट में मैक्सएक्सिस रैली टायर, 275mm का ग्राउंड क्लीयरेंस, हैंडलबार राइजर, एडजस्टेबल सस्पेंशन इत्यादि आते हैं। इसमें प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम का प्रयोग किया गया है।

रैली किट में 250 मिमी स्ट्रोक के साथ फ्रंट पूरी तरह से समायोज्य telescopic fork और 220 मिमी स्ट्रोक के साथ पूरी तरह से समायोज्य 10-कदम रियर Mono shock शामिल हैं। इस  राइडिंग स्टांस की कई विशेषताएं हैं – एक फ्लैट ‘बेंच’ सीट, हैंडलबार रिसर्स, 275 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस, मैक्सएक्सिस द्वारा रैली टायर, लंबे साइड स्टैंड और ऑफ-रोड राइडिंग बूट्स को समायोजित करने के लिए एक विस्तारित गियर लीवर। । रैली किट को मार्च के बाद से चुनिंदा डीलरशिप पर लिया जाएगा।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

 

Top