You are here
Home > News > Corona Virus Effects: रोकी गयी Honda City 2020 की लॉन्चिंग

Corona Virus Effects: रोकी गयी Honda City 2020 की लॉन्चिंग

honda-city-2020

हौंडा कार्स ने कोरोना वायरस के चलते Honda City 2020 की लॉन्चिंग फिलहाल रोक दी है कंपनी ने अभी नयी तारीखों की घोषणा नही की है पहले यह कार 16 मार्च 2020 को लांच होने वाली थी कंपनी अपने कर्मचारियों को कोरोना के खतरे से बचने के लिए यह कदम उठा रही है।  

Advertisement

Read Also: Hero Xtreme 160R बहुत जल्द हो सकती है लांच

बेहद ख़ास है Honda City 2020- 

हौंडा की यह मिड साइज़ प्रीमियम सेडोन बहुत ही ख़ास है इस नई कार में बड़ी और चौड़ी क्रोम ग्रिल, डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ रिवाइज्ड रैपराउंड एलईडी हेंडलैम्प्स और नए डिजाइन के फॉग लैम्प दिए गए हैं।  कार के पीछे की ओर सी-शेप में एलईडी टेललैम्प्स और वर्टिकल पोजिशन में लगे रिफ्लेक्टर्स के साथ डिजाइन का रियर बंपर दिया गया है। कार में नयी डिजाईन के शानदार अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

वही इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो Honda City 2020 में  4 एयरबैग्स, ट्रैक्शन कण्ट्रोल सिस्टम, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट के साथ, एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक एयरकंडीशनिंग सिस्टम दिये गए हैं।  

Read Also: Hyundai Venue Diesel BS6 हुई लॉन्च; जाने फीचर्स

इंजन की बात करें, तो नेक्स्ट जेनरेशन होंडा सिटी में 1.5 लीटर DOHC VTEC पेट्रोल इंजन मिलेगा। इसे BS-6 उत्सर्जन मानको के अनुरूप अपग्रेड किया गया है। वहीं यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स भी मिलेगा।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

कोरोनावायरस के चलते Hero MotoCorp बंद करेगा प्रोडक्शन- देश की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने घोषणा की है कि वह कोरोनावायरस की महामारी के चलते तुरंत प्रभाव में वैश्विक स्तर पर मौजूद मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स को बंद कर रही है।

हीरो मोटोकोर्प्स अपने कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं। पवन मुंजाल द्वारा वायरस को फैलने से रोकने के लिए आसपास के घटनाक्रम की निगरानी के लिए एक टास्ट फोर्स का गठन किया गया है। कंपनी का कहना है कि वह 1 अप्रैल 2020 को पूरी स्थिति की समीक्षा करेगी और फिर अपने प्लांट्स को फिर से खोलेने पर सोचविचार करेगी।

Top