You are here
Home > News > Auto Expo 2020: कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet Concept हुई पेश

Auto Expo 2020: कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet Concept हुई पेश

Kiya-Sonet

Auto Expo 2020 में दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कम्पनी Kia Motors ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet कांसेप्ट वेहिकल को पेश  किया है  साथ ही साथ Kia ने अपनी  Premium MPV Kia Carnival को भी लॉन्च किया है। Kia Sonet पहली बार पेश की गई है जो कि कंपनी की फ्यूचर ग्लोबल कॉम्पैक्ट एसयूवी है। किया सोनेट को अगस्त तक भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

Advertisement

Auto Expo 2020 में पेश हुई Kia Sonet concept, भारत में Seltos और Carnival के बाद किया मोटर्स की भारत मे तीसरी कार है Kia Sonet एक मॉडर्न और बोल्ड कॉम्पैक्ट SUV कॉन्सेप्ट है। यह भारत के युवाओ, लाइफस्टाइल और टेक्नोलॉजी को ध्यान में रखकर डिजाईन की गयी है।

Read Also: Mahindra eKUV100, लांच एक्स-शोरूम कीमत 8.25 लाख

कॉम्पैक्ट डिजाइन और बोल्ड लुक

कम्पनी के इसे बहुत ही बोल्ड और आकर्षक डिजाईन दी है। सोनेट में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, अग्ग्रेसिव बम्पर, हैड-टर्निंग लुक, रूफ रेल आदि दिए गये है। चुकि अभी इसका कांसेप्ट वेहिकल ही पेश हुआ है तो अभी बहुत कुछ कहना मुश्किल ही होगा।

अन्य फीचर्स-

एसयूवी के कैबिन में 10.25 इंच का इनफोटेनमेंट सिस्टम, नैविगेशन सिस्टम, यूवीओ कनेक्ट, बॉस का प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, इंटेलीजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (iMT) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार में आपको क्लाइमेट कंट्रोल और एयर प्योरीफायर भी मिल सकता है  इंटीरियर में  Kia Sonet concept में बेस्ट-इन-क्लास इंटीरियर स्पेस और भारतीय ग्राहकों के लिए खासतौर पर अलग फीचर्स दिए गए हैं। कुल मिला कर कहे तो कार का इंटीरियर काफी लग्जरी और शानदार है।

Read Also: Jeep Compass BS-6 लांच, हुआ कीमत में इजाफा

कीमत

फ़िलहाल कम्पनी ने अभी इसकी कीमत का कोई खुलासा नही किया है लेकिन इसकी कीमत भारत में इसकी कीमत 6.8 से 11.4 लाख के बीच रहने का अनुमान है। Kia की इस कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet का मुकबाला Maruti Suzuki Vitara Brezza, Hyundai Venue, Tata Nexon जैसी एसयूवी से होगा। इस गाड़ी की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

Kiya Motors ने Auto Expo 2020 में अपनी पॉपुलर MPV Kiya Carnival को भी लांच किया है जिसकी कीमत 24.95 लाख से शुरू है।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

Top