You are here
Home > News > Hero Xtreme 160R बहुत जल्द हो सकती है लांच

Hero Xtreme 160R बहुत जल्द हो सकती है लांच

hero-xtreme-160

Hero MotoCorp ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट में Hero Xtreme 160R की लिस्टिंग कर दी है ऐसे में यह कयास लगाये जा रहे है कि बहुत जल्द की कंपनी Xtreme 160R को लांच कर सकती है Hero MotoCorp

Advertisement
ने पिछले महीने Hero World 2020 को आयोजित किया था जिसमे Glamour BS6, Hero Passion Pro BS6 और Hero XPulse 200 Rally Kit को लॉन्च किया।  

इंजन और पॉवर- इंजन और पॉवर की बात करे तो Xtreme 160R बाइक में 160 cc का सिंगल सिलिंडर मिलेगा जो BS-6 उत्सर्जन मानको के अनुरूप होगा यह इंजन यह इंजन 15 bhp की पावर और 14 Nm का टार्क वेहिकल को देगा। यह बाइक 0-100 kmph की रफ़्तार मात्र  4.7 सेकंड में पकड़ सकती है।  

Read Also: TVS Apache RTR 180 BS6 की कीमत की हुई घोषणा; जाने कीमत

लुक और डिजाईन- लुक और डिजाईन की बात करे तो यह मोटरसाइकिल स्पोर्टी लुक के साथ डिजाईन की गयी है इसमें फ्यूल टैंक और साइड बॉडी पैनल्स को भी अच्छी तरह इंटीग्रेटेड किया जाएगा। इस बाइक में एक स्पोर्टी अपीलिंग के अलावा ज्यादा बढ़ा हुआ टेल सेक्शन और मोटे एग्जॉस्ट दिए जाएंगे।

अन्य फीचर्स- बाइक में फुली डिजिटल एलसीडी कंसोल, इलेक्ट्रिक स्टार्ट स्विच, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, हजार्ड लाइट्स, फ्रंट और रियर व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स, द्रोइड एलईडी हेडलैंप और एक एक 37 mm टेलिस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स के साथ रियर में एक 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया जाएगा।

कीमत- भारतीय बाजार में जब इसे लॉन्च किया जाएगा तब इसकी अनुमानित कीमत 90,000 से 95,000 रुपये के बीच होगी।

Read Also: Hyundai Venue Diesel BS6 हुई लॉन्च; जाने फीचर्स

कोरोनावायरस के चलते Hero MotoCorp बंद करेगा प्रोडक्शन- देश की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने घोषणा की है कि वह कोरोनावायरस की महामारी के चलते तुरंत प्रभाव में वैश्विक स्तर पर मौजूद मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स को बंद कर रही है।

हीरो मोटोकोर्प्स अपने कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं। पवन मुंजाल द्वारा वायरस को फैलने से रोकने के लिए आसपास के घटनाक्रम की निगरानी के लिए एक टास्ट फोर्स का गठन किया गया है। कंपनी का कहना है कि वह 1 अप्रैल 2020 को पूरी स्थिति की समीक्षा करेगी और फिर अपने प्लांट्स को फिर से खोलेने पर सोचविचार करेगी।

For the latest auto news and blogs, follow Ask Me Auto on Twitter and Facebook

Top